YouTube Video Thumbnail Kaise Download Kare - In Hindi



Thumbnail downloader


Hi friends aaj main aapke samne ek aisi trick lekar aaya hu jiski jarurat har youtuber ko hoti hai agar aap bhi youtuber hai to ye post aapke bahut kaam aane wali hai. Ye sab jante hai ki youtube world ka sabse bada Video provider network hai yaha har din lakhon ki tadad me chennel create hote hai aur wahi crore se bhi jyada har din videos upload hoti hai. Hum sab jante hai ki Youtube par hum only videos dekh sakte hai video ya video ka thumbnail download nahi kar sakte. Youtube video download karne ke aapko internet par hazaro apps and site mil jayegi wahi agar baat kare videos thumbnail ki to ye thoda mushkil hai but maine iska bhi tod nikal liya hai. Aaj main aapko aisi site ke bare me batane ja raha hu jisse aap kisi bhi youtube video ke thumbnail ko aasani se download kar sakte hai.

Youtube chennel kaise banaye.Video upload karne ke liye

Thumbnail kya hai?

Thumbnail video ka cover hota hai. Aapki video me kya hai kya nahi ye sab thumbnail batata hai. Aapki video kitni bhi high quality ki ho aur usme kitna hi achha content ho agar thumbnail nahi hai ya thumbnail achha nahi hai to us video par view aane na ke barabar hai. Agar simple shabdo me kahun to thumbnail video ki jaan hai in my case log thumbnail dekhkar hi video ko dekhna pasand karte hai.



Kisi Bhi YouTube Video Se Thumbnail Kaise Download Kare.

1. Sabse pehle aapko jis video ka thumbnail download karna hai uska link copy kare.

2. Link copy karne ke baad http://www.youtubethumbnaildownload.com site par jaye.

3.  Jo page khulega usme aapne jo link copy kiya tha usko paste kare aur submit karde.



4. Ab aapke samne thumbnail alag alag size me aa jayega aap apni pasand ke anusar download kar sakte hai.

Youtube ke liye adsense account kaise banaye.

Facebook Par 1 Weak Me 20000 Followers Kaise Badhaye. 3 method in hindi

Aaj liye bas itna hi phir milte hai apni ek aur new post ke sath aur aapko ye post kaisi lagi comment me jarur bataye aur haan post agar pasand aayi to share karna na bhule.

....Shukriya....

About Author:

Hello Dosto, Mera naam Gulrez Siddiqui hai. Mujhe logo ki Help karna bahut achha lagta hai. ye website meine banayi hai yahan par mein logo ki hindi me help karta hu. is site par aapko internet, blogger, youtube, seo, adsense, tips and tricks se related puri jankari hindi me milegi.


Twitter | Facebook | Google Plus

Previous
« Prev Post