Android phone se 3D photo, Selfi kaise click kare.



How to click 3D photo in android

Friends jaise ki aap jante hai hum is site par jo bhi post karte hai wo bahut hi useful hoti hai aur is site par hum koi bhi fake post nahi karte hai hamesha ki tarah aaj ki post bhi bahut shaandar hai. Is post me hum aapko batayege ki android phone se 3D photo ya selfi kaise click karte hai. Mujhe bahut email aaye aur mere bahut se visitro ne mujhse puchha hai ki sir koi aisi trick bataye jisse hum apne smartphone se 3D photo click kar sake. Friends internet par aapko is tarah ki hazaro post mil jayegi aur wo log pakke dawe ke sath kehte hai ki 1 minute me 3d photo click kare. But mein aapko batana chahunga ki meine wo sabhi post padhi hai lekin mujhe kuchh bhi fayda nahi hua kehna ka matlab hai ki wo sab fake hai. But aakhirkar meine iska hal nikal liye hai aur jo tarika mein aaj aapko bataung wo bahut hi easy aur 100% working hai.


Dosto hum is site par kuchh bhi farzi post nahi karte hum koi bhi post karne se pehle uske baare me bahut research karte hai aur wo isliye ki kahi humare visiter comment me hume ye na kahe ki sir trick kaam nahi kar rahi. Ye trick bahut hi aasan hai aapko bas humari post dhyan se padhna hai aur agar kahi koi step samanjh me na aaye ya phir aap humse kuchh puchhna chahte hai to hume comment me puchh sakte hai. Aage badhne se pehle jan lete hai ki 3D photo kya hai aur kaise hota hai.

3D photo kya hai aur kaisa hota hai-

3D photo ek 3 side me liya gaya photo hota hai jaise maan lo agar aap 7-8 friend ek sath apni salfi lene chahte hai to aap camera me nahi aayege iske liye aspko 3D camere ki jarurat hogi agar simple sabdo me kahu to 3D photo ek aisa photo hota hai jiski teen side show hoti hai i hope aap samanjh gaye hoge ki 3D photo kya hota hai. Chaliye ab der na karte hue topic par aate hai.

Apne phone se 3D photo kaise click kare.-



Step follow kare-

Step-1   Sabse pehle aapko phogy 3D camera download karna hai aap Yahan Click karke download kar sakte hai.

Step-2   App install >>open kare


Settings par click


Move sensitivity ko set kare jaise image me dekh rahe hai utna hi kare

Focus ko auto kare.

Step-3  Ab back aa jaye aur take phogy par click kare

Step-4  Jaise hi aap take phogy par click karege aapke phone ka camera chal jayega. Ab aapko bas itna karna hai ki jaise hi aap photo shut kare aapko apna phone right ya left side me ghumana hai i mean jaise maan lo aapke friends aapki right side me hai jo camera me nahi aa rahe to bas simply photo click kare aur phone ko right side me ghuma de. I hope aapko ye post pasand aayi hogi agar haa to ise apne dosto me share karna na bhule.
Agar aap humse kuchh puchhna chahte hai to hume comment kare aur haa aapko ye post kaisi lagi batana na bhule.

Ye post bhi padhe>>
Android phone ka Factory reset protect (FRP) bypass kaise kare.2 method

Android phone ka boot animation kaise change kare.rooted device

.....Shukriya.....

About Author:

Hello Dosto, Mera naam Gulrez Siddiqui hai. Mujhe logo ki Help karna bahut achha lagta hai. ye website meine banayi hai yahan par mein logo ki hindi me help karta hu. is site par aapko internet, blogger, youtube, seo, adsense, tips and tricks se related puri jankari hindi me milegi.


Twitter | Facebook | Google Plus

Previous
« Prev Post