Facebook Par 1 Din Me 1000+ Request Kaise le Cyberlikers se






Hello, dosto kaise hai aap kal mene aapko facebook likes ke baare me bataya tha ki facebook par unlimited likes kaise le agar aap ne ye post nahi padhi to yaha click karke jarur padhe ye post aapko bahut pasand aayegi.

Aaj ki post bhi facebook se related hai isme hum baat karenge ki facebook par only 1 day me 1000 se jyada friends request kaise le facebook ke baare me meine aapko pichhli post me bhi bahut kuchh bataye hai
Ab mein aapko facebook account me jyada friends hone ke fayde bataunga


Jyada friends ke fayde

1. Facebook account me jitne jyada friend honge utne hi aapke status,image par like milege ye nahi ki agar 1500 friends to 1500 hi likes milege par ha agar 1500 friends hai to usme 100-150 online jarur hoge ab aap samanjh gaye honge.

2. Agar aap blogging karte hai to aapko ye bhi pata hoga ki facebook blog par traffic badhane me kitni help karti hai aapke jitne friends honge utna hi blog traffic me izafa hoga.

Ye post bhi padhe>>

Facebook par unlimited likes le

1 Android mobile me 2 whatsapp kaise chalaye Without any app.

Whatsapp no. international no. me kaise change kare Without Sim card

MX Player Ac3 not support problem's solution -Hindi Me 


Chaliye ab aaj ke topic par aate hai.

How to get unlimited friends request on Facebook




Step Follow Kare!

Step-1 Sabse pehle apne facebook account ki follower setting Everybody kare Click  Hare

Step-2 Yahan click kare ek new site open hogi

Step-3 Ab aapke samne jo page khulega usme STEP 1  Click hare hoga us par click kare

Step-4 Waha aapko dikhega METHOD 1, METHOD 2 METHOD 1 ke samne click hare par click kare aur facebook id se login kare

Step-5 Ab ek HTC Sense ka page khulega wahan Continue par click kare

Step-6 Ab jo page khulega usme public Select kare aur Ok kar de ek success msg show hoga

Step-7 Back aaiye Jahah METHOD 1, METHOD 2 hai ab aapko method 2 par click karna hai

Step-8 Jo page khulega uska url copy kar le

Step-9 Yaha Click kare ek aisa page khulega neeche image me dekhe
Isme aapko Auto Friend Adder par click karna hai

Step-10 Ab aapko yahan wo url paste karna hai jo aapne STEP-8 me copy kiya tha

Captcha code bhare aur Auto Add par click kare.
....Enjoy.....

Agar aap ko url copy ya paste karne ya phir kahin aur koi pareshani ho to ye post padhe
Facebook par unlimited likes le is post me with image step by step bataya gaya hai

Aap ko ye post kaisi lagi comment karke jarur bataye Aur post share karna bhi na bhoole
......Shukriya.......

About Author:

Hello Dosto, Mera naam Gulrez Siddiqui hai. Mujhe logo ki Help karna bahut achha lagta hai. ye website meine banayi hai yahan par mein logo ki hindi me help karta hu. is site par aapko internet, blogger, youtube, seo, adsense, tips and tricks se related puri jankari hindi me milegi.


Twitter | Facebook | Google Plus

Previous
« Prev Post